फिल्म ‘‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’’ की रिलीज पर करण जौहर ने किया ये ट्वीट

करण जौहर की फिल्म ‘‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’’ सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म निर्माता करण जौहर ने मंगलवार को घोषणा की कि अभिनेत्री जान्हवी कपूर अभिनीत उनकी आगामी फिल्म ‘‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’’ को सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार न कर सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने की पूरी तैयारी है। फिल्म तत्कालीन फ्लाइंग ऑफिसर गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है, जो 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरने वाली लड़ाकू विमान की पहली महिला चालक थीं।
जौहर ने ट्विटर पर इससे जुड़ी एक मिनट लंबी क्लिप पोस्ट की। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, ‘‘उनकी प्रेरणादायक यात्रा ने इतिहास रचा है। यह उनकी कहानी है। गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल, नेटफ्लिक्स पर जल्द आ रही है।’’ फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा होना बाकी है। जी स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और विनीत कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।
यह फिल्म पहले 24 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद होने के चलते अभी फिल्में रिलीज नहीं हो रही हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में कई फिल्म निर्माताओं ने सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार न कर अपनी फिल्मों को सीधे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.