दिल्ली के बॉर्डर खुले लेकिन नोएडा और गाजियाबाद में नहीं मिल रही एंट्री

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश और हरियाणा के सारे बॉर्डरों आज से खोल दिए गए हैं। अब उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद और नोएडा, हरियाणा के गुड़गांव और फरीदाबाद बॉर्डर से लोगों को दिल्ली जाने में कोई परेशानी नहीं हो रही है। हालांकि दिल्लीवालों को अभी भी हरियाणा और उत्तर प्रदेश जाने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
नोएडा और गाजियाबाद में आने-जाने के लिए दिल्लीवालों को अब भी पास की जरूरत है। अनिवार्य सेवा से जुड़े लोग पास दिखाकर ही आने दिया जा रहा है। वहीं, केंद्र और दिल्ली सरकार के कर्मचारियों को यूपी आने के लिए आईडी भी दिखाना होगा। डीएनडी पर भी दिल्ली से नोएडा आ रहे लोगों को बिना परमिशन के एंट्री नहीं दी जा रही है, जिसके बाद वहां पर भारी जाम लग गया है। सोमवार को डीएनडी पर कई किलोमीटर तक गाड़ियां रेंगती हुई नजर आई।
दिल्ली से नोएडा आ रहे एक व्यक्ति ने बताया कि नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर आज भारी ट्रैफिक जाम लगा है। उन्होंने कहा कि मैं पालम (दिल्ली) से आ रहा हूं और नोएडा सेक्टर-62 जाना है। 28 तारीख से ऑफिस जा रहा हूं तब तो किसी ने नहीं रोका। आज इन्होंने पास मांगा है। पास नहीं है तो हमें वापिस भेज दिया।
गाजियाबाद जिला प्रशासन ने रविवार को घोषणा कर दी थी कि उनकी सीमाओं को अगली दिशानिर्देशों तक सील किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने कहा कि दिल्ली के साथ गाजियाबाद की सीमा खोलने के लिए जिला मजिस्ट्रेट द्वारा कोई निर्देश जारी नहीं किया गया है। पिछले नियम लागू रहेंगे।

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.