भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जगत प्रकाश नड्डा जी ने  पवित्र तख़्त श्री हरिमंदिर जी पटना साहिब गुरुद्वारा जी में अरदास की

पटना साहिब गुरुद्वारा में सुनी "मन की बात"

पटना (चलते फिरते ब्यूरो) । अरदास और दर्शन के पश्चात् माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तख़्त श्री हरिमंदिरजी पटना साहिब गुरुद्वारा जी के कम्युनिटी हॉल में सिख बंधुओं, सैकड़ों स्थानीय लोगों, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के लोकप्रिय कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 91वें संस्करण को सुना।

 ज्ञात हो कि माननीय प्रधानमंत्री जी का यह राष्ट्रव्यापी लोकप्रिय कार्यक्रम हर महीने के आखिरी रविवार को होता है जिसमें वे देश के लोगों के साथ संवाद करते हैं और राष्ट्रहित में गैर-राजनीतिक पहलुओं पर चर्चा करते हैं तथा देश को दिशा दिखाने वाले नागरिकों के कृतित्व से देशवासियों को रू-ब-रू कराते हैं। आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष ‘मन की बात’ के हर संस्करण को किसी न किसी बूथ पर, पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनते हैं और कार्यकर्ताओं को माननीय प्रधानमंत्री जी के बताये मार्ग पर चलने को प्रेरित करते हैं।

इस कार्यक्रम में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के साथ-साथ तख़्त श्री हरिमंदिर जी पटना साहिब गुरुद्वारा जी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सरदार अवतार सिंह हित, वरीय उपाध्यक्ष सरदार जगजोत सिंह सोही, जत्थेदार ज्ञानी रंजीत सिंह गौहर ए मस्कीन, पटना साहिब गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के महासचिव सरदार इंद्रजीत सिंह और गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के सदस्य सरदार गुरुविंदर सिंह की भी गरिमामय उपस्थिति रही। कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद  रवि शंकर प्रसाद, भाजपा के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव, भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रमुख एवं बिहार विधान परिषद् सदस्य डॉ संजय मयूख और ऋतुराज सिन्हा भी उपस्थित थे।

 

 

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.