मुंडका अग्निकांड पीड़ित परिवारों को पहुंचाई आर्थिक मदद

पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करेंगे -  विष्णु मित्तल

@ chaltefirte.com
नई दिल्ली।मुंडका अग्निकांड में  परिवार का कमाऊ सदस्य खोने वाले परिवार को “आओ साथ चलें” संस्था के राष्ट्रीय संयोजक विष्णु मित्तल ने शनिवार को मदद की पहली किश्त के तौर पर पांच हजार रुपये का चेक सौंपा। इन परिवारों को अगले दो साल तक हर महीने यह धनराशि दी जाएगी। अग्निकांड से तबाह हुए परिवारों की मदद के लिए “आओ साथ चलें” संस्था ने यह संवेदनशील पहल की है। 
संस्था ने अग्निकांड के तुरंत बाद तय किया था कि जिन परिवारों का घर चलाने वाला कोई सदस्य जीवित नही बचा है उनको आर्थिक मदद दी जाए। संस्था की एक टीम ने पिछले दिनों पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर मदद का आश्वासन दिया था।  मुंडका की भाग्य विहार कालोनी का दौरा कर ऐसे परिवारों से मुलाकात की थी।
संस्था  ऐसे  पांच परिवारों को 2 साल तक आर्थिक मदद कर उन्हें फिर से संभालने में मदद करेगी।
 संस्था के राष्ट्रीय संयोजक व भाजपा दिल्ली के कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल ने कहा है कि  हम हर तरह से पीड़ित परिवारों के साथ खड़े हैं। उनकी मदद में कोई कसर नही छोड़ी जाएगी। हम निरंतर इन परिवारो के साथ खड़े है। अगले 2 साल तक हर महीने प्रत्येक परिवार के अकाउंट में 5 हजार की राशि जमा की जायेगी। ताकि इन परिवारों को दैनिक आवश्यकता की जरूरतों के लिए किसी अन्य की ओर  न देखना पड़े।
Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.