सत्येंद्र जैन की हवाला से हवालात की यात्रा शुरू – गौरव भाटिया

चलते फिरते ब्यूरो।

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन की गिरफ़्तारी और फिर न्यायलय द्वारा 10 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे जाने पर भाजपा के राष्ट्रिय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के चुप्पी साधने पर सवाल खड़े करते हुए कहा की पंजाब में अपने स्वास्थ्यमंत्री पर कार्रवाई करते हुए उन्हें तत्काल मंत्रिमंडल से निकाल दिया था लेकिन दिल्ली में खामोश क्यों हैं?क्या आपको अपनी संलिप्ता जाहिर होने का डर सत्ता रहा है?उन्होंने प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री केजरीवाल की पार्टी पर शतप्रतिशत भ्रष्टाचारी होने का आरोप लगते हुए कहा कि पंजाब और दिल्ली दो राज्य, दो स्वास्थ्यमंत्री और दोनों भ्रष्टाचारी परन्तु करवाई सिर्फ पंजाब में हुई जिस पर आप हाई मोरल ग्राउंड पे बात कर रहे थे लेकिन दिल्ली कि बात आते ही घनघोर शांति,आखिर क्यों ?

 

राष्ट्रिय प्रवक्ता भाटिया ने कहा कि पंजाब विधान सभा चुनाव से पहले 23 जनवरी को अरविन्द केजरीवाल ने बयान दिया था कि मोदी सरकार पंजाब विधान सभा चुनाव से पहले मेरे मंत्रियों को गिरफ्तार करना चाहती है। उक्त ट्वीट के अंत में उन्होंने लिखा था, हम चन्नी जी की तरह रोएंगे नहीं। जब स्वतंत्र एजेंसी ईडी अपनी कार्रवाई करती है तो केजरीवाल जी रोने क्यों लग जाते हैं? केजरीवाल जी बार-बार आप एक बात दोहराते हैं कि विद्वेष की भावना से यह कार्रवाई हो रही है, जबकि केजरीवाल जी आप खुद कह रहे हैं कि यह मामला कई सालों से चल रहा है। यदि यह मामला कई सालों से चल रहा है तो उच्च न्यायालय या माननीय सर्वोच्च न्यायाल ने क्या आपको कोई राहत दी है? क्या इस मामले को खत्म किया गया था?

सत्येंन्द्र जैन के पुराने मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि ईडी के केस के अलावा सीबीआई ने भी सत्येन्द्र जैन पर आय से अधिक मामला दर्ज किया था। अरविन्द केजरीवाल जी को आखिर क्या मजबूरी है कि ऐसे दागी व्यक्ति को स्वास्थ्य मंत्री बनाए हुए हैं। कुछ सप्ताह पहले आरोप लगाया गया था कि म्यूनिशिपल कॉरपोरेशन के चुनाव के टिकट के लिए सत्येन्द्र जैन ने डेढ करोड़ रुपये की मांग की थी चूँकि उसने विधान सभा चुनाव में काम किए था, इसलिए 50 लाख रुपये की डिस्काउंट दी गयी थी, जबकि आमतौर पर एक टिकट के लिए दो करोड़ रुपये चलते हैं।उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अरविन्द केजरीवाल जी के भ्रष्टाचार में भी रेट कार्ड और डिस्काउंट चलता है।प्रेसवार्ता में उनके साथ राष्ट्रिय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख उपस्थित थे

 

 

 

 

 

 

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.