पटना में खुलेंगे धनजी ज्वेल्स के कई शोरूम : महासुख चाँदपारा

पटना। बिहार प्रदेश कॉर्पोरेट कम्पनीज के लिए सेण्टर ऑफ़ अट्रैक्शन बनता जा रहा है। इसलिए धनजी ज्वेलर्स ने पटना सहित पूरे राज्य में अपने कई  स्टोर खोलने का निर्णय किया है l यह बिहार के विकास के लिए एक अच्छा संकेत माना जा सकता है। धनजी ज्वेल्स के फाउंडर डायरेक्टर महासुख चाँदपारा ने अपनी व्यावसयिक योजनाओं के बारे में जानकारी दी।  जिसमें उन्होंने बिहार में अपने आउटलेट्स के विस्तार को लेकर चर्चा की। धनजी ज्वेल्स तेज़ी से उभरती डायमंड जेवेलरी कंपनी है, जो अभी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश सहित अन्य कई प्रदेशों में अपना विस्तार कर रही है।  

धनजी ज्वेल्स के निदेशक महासुख चाँदपारा ने कहा कि देश भर में जब आप अपने बिज़नेस को बढ़ाना चाहते हैं, तो आप बिहार को इग्नोर करने की गलती नहीं कर सकते। उन्होंने बताया कि अभी वे कई व्यसायियों के साथ डायमंड में डील करते हैं , लेकिन अब स्टोर्स के ज़रिये वे सीधे ग्राहकों से डील करना चाहते हैं।  उन्होंने कहा कि व्यवसाय के लिहाज से बिहार में काफी संभावनाएं हैं।  हमारी टीम ने काफी रिसर्च किया, जिसमें हमें पता चला कि बिहार में डायमंड ज्वेलरीज की काफी डिमांड है। पहले लोगों की पसंद सिर्फ सोने के गहने पहनने की थी लेकिन अब युवाओं में हीरे के गहनों का क्रेज़ बढ़ा है। और व्यवसाय में आप युवाओं की पसंद और नापसंद को अवॉइड नहीं कर सकते।

धनजी ज्वेल्स सबसे पहले बिहार की राजधानी में स्टोर्स डेवेलपमेन्ट पर फोकस करेगा उसके बाद अन्य शहरों में इसका विस्तार किया जाएगा।  कंपनी के निदेशक ने कहा कि हमारी मार्केटिंग टीम के लोग यहाँ के व्यवसायियों के संपर्क में हैं। हमें उम्मीद है कि इस वित्तीय वर्ष में हम बिहार में दस्तक देंगे।

हाल ही में धनजी ज्वेल्स ने अपना ई कॉमर्स पोर्टल ( ) लॉन्च किया, जिसे काफी बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है। कंपनी के निदेशक के मुताबिक़, उनकी कंपनी ने यह देखा है कि यूपी, बिहार और झारखण्ड से काफी ऑर्डर्स आ रहे हैं। इन प्रदेशों के लोग धनजी ज्वेल्स के लाइट कांसेप्ट ज्वेलरीज को काफी पसंद कर रहे हैं।

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.