प्रधानमंत्री के सलाहकार अमित खरे ने आईआईएसएसएम के दो दिवसीय कॉन्क्लेव का किया उद्घाटन

@ chaltefirte.com                    नई दिल्ली । इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ सिक्योरिटी एंड सेफ्टी मैनेजमेंट ;आईआईएसएसएम के दो दिवसीय कॉन्क्लेव को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सलाहकार अमित खरे ने गुरुवार को उद्घाटन किया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें अपने घरए देश के साथ.साथ पूरे मानवता की सुरक्षा के बारे में सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि आईआईएसएसएम अपने जिम्मेदारियों का निष्ठापूर्वक निर्वहन कर रहा है। इस संस्था से जुड़े सभी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं।
आईआईएसएसएम के कार्यपालक अध्यक्ष और पूर्व राज्यसभा सांसद आरण्के सिन्हा ने कहा कि सुरक्षा के क्षेत्र में प्रशिक्षण का विशेष महत्व है। सुरक्षा एजेंसियों को समय.समय पर नई तकनीक से खुद को अपग्रेड करते रहना चाहिए।
उल्लेखनीय है कि यह दो दिवसीय 31वां अन्तरराष्ट्रीय कॉन्क्लेव 16 से 17 दिसम्बर तक आभासी ;वर्चुअलद्ध माध्यम से आयोजित किया जा रहा है। इस दौरान सुरक्षा और उससे जुड़े हानि निवारण उद्योगों के आधुनिकीकरण विषय को लेकर देश.विदेश के एक हजार से अधिक विभिन्न व्यवसाय से जुड़े पेशेवरए विशेषज्ञ और विद्वान इस कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं और चर्चा कर रहे हैं।