फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पोस्टर लॉन्च के दौरान रणबीर कपूर की इस चीज ने खींचा सबका ध्यान!

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर लॉन्च पर जहां निर्देशक अयान मुखर्जी भी मौजूद थे, रणबीर कपूर ने अपनी बुद्धि और आकर्षण से सभी का दिल जीत लिया। इवेंट के दौरान एक्टर ने खूब मस्ती की और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान आलिया भट्ट भी रणबीर कपूर के साथ दिखायी दी। दोनों की लव केमिस्ट्री स्टेज पर भी दिखायी दे रही थी।
इस दौरान एक बेहद ही खास घटाना हुई जिसने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। ब्रह्मास्त्र के पोस्टर लॉन्च इवेंट में रणबीर ने माइक्रोफोन उठाया और एक प्रसिद्ध गीत गाया जो उनके पिता ऋषि कपूर पर फिल्माया गया था। रणबीर ने शुरू किया, “क्या तुमने कभी किसी से प्यार किया? क्या तुमने कभी किस को दिल दिया? मैंने भी दिया।” और दर्शकों के साथ-साथ मीडियाकर्मी भी बस खांचे में आ गए और रणबीर के साथ उन्होंने भी गाना गाया।
कहने की जरूरत नहीं है कि रणबीर के प्रशंसकों के लिए, जो काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, पोस्टर लॉन्च एक यादगार पल के रूप में आया। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा, मोशन पोस्टर ने पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है क्योंकि प्रशंसकों और सिनेमा प्रेमियों ने इसे हर जगह साझा किया है। पोस्टर में केवल रणबीर कपूर को शिव के चरित्र में दिखाया गया है, जो एक त्रिशूल को पकड़े हुए है, जो बहुत सारी आग से घिरा हुआ है।
इसके अलावा पोस्टर में रणबीर के बगल में भगवान शिव की एक विशाल मूर्ति खड़ी है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फिल्म रणबीर को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश करेगी, और पोस्टर से फिल्म के बारे में एक झलक मिलती है।

 

 

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.