ब्रिटानिया बर्बन ने हार्दिक पांड्या, श्रेयर अय्यर और दीपक चहर के साथ अपना ‘ओरिज़नल फ्रेंडशिप’ कैम्पेन लॉन्च किया

@ chaltefirte.com                          नई दिल्ली । ब्रिटानिया बर्बन ने भारत के तीन युवा व कूल क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर और दीपक चहर के साथ गठबंधन में अपना अब तक का सबसे बड़ा कैम्पेन लॉन्च किया है। यह नया टीवीसी में हर मनोरंजन का केंद्र बर्बन है। यह टीवीसी इस प्रतिष्ठित चॉकलेटी स्नैक के प्रति चाहत को प्रदर्शित करता है। इस टीवीसी में इन तीनों दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो दोस्तों के हर समूह को अपनी कहानी लगेगी। यह इस सरल से तथ्य पर आधारित है कि बर्बन इतना स्वादिष्ट है कि आप इसे अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ भी साझा नहीं करेंगे। इस फिल्म में हार्दिक श्रेयस और दीपक से एक छोटी सी चालाकी करते हैं और दिखावा करते हैं कि वो बर्बन का अंतिम पीस साझा कर रहे हैं, जबकि दो पीस उन्होंने पहले ही छिपा लिए हैं।

ब्रांड का ओरिज़नल दोस्ती का प्रस्ताव, ओरिज़नल ब्रिटानिया बर्बन असली दोस्तों के बीच के प्रेम एवं इन दोस्तों के बीच के मजे में ब्रिटानिया बर्बन की भूमिका को दिखाता है। ये दोस्ती खास हैं, इनमें दिखावा नहीं और ये मजेदार हैं, ये दोस्त आपके साथ चालाकी करने का कोई अवसर नहीं छोड़ेंगे, जैसा टीवीसी के किरदारों ने दिखाया है।

बर्बन फ्रेंड्स फॉरएवर अभियान के लॉन्च के बारे में विनय सुब्रमण्यम, वीपी मार्केटिंग, ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज़ ने कहा, ‘‘ब्रिटानिया बर्बन ओरिज़नल चॉकलेटी बिस्कुट ट्रीट है, जो 1955 में भारतीयों को खुशी दे रहा है। पिछले 65 सालों से ब्रिटानिया बर्बन का आनंद लगभग हर भारतीय घर में विभिन्न पीढ़ियां ले रही हैं। लाखों भारतीय अपने दोस्तों के साथ ब्रिटानिया बर्बन का आनंद ले चुके हैं और भारत के युवाओं की कहानियों में इस ब्रांड की महत्वपूर्ण भूमिका रही है, जो हम अपने दोस्तों के साथ याद करते हैं। हमें हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर और दीपक चहर को दोस्तों के नए गैंग के रूप में प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है। उन्होंने दिलचस्प व रोचक तरीके से ब्रांड के विचार को जीवंत किया है।’’

संबित मोहंती, हेड ऑफ क्रिएटिव – साउथ, मैककेन वर्ल्डग्रुप ने कहा,‘‘जब आप एक दोस्त से चालाकी करते हैं और यह अच्छे मनोरंजन के लिए होती है, तो आपकी दोस्ती को ओरिज़नल होना जरूरी है। ब्रिटानिया बर्बन के लिए हमारी नई फिल्म – द ओरिज़नल बर्बन में भावनाओं को अच्छी तरह समाहित किया गया है। यह उस दोस्ती का चित्रण करती है जो चालाकी, बेईमानी और चतुराई के ठोस आधार पर बनी है- इन सबके केंद्र में ब्रिटानिया बर्बन है।

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.