कांग्रेसी  विधायक पार्टी के इशारे पर तालिबान के पक्ष में शर्मनाक बयान देते हैं – दीपक प्रकाश

अभिजीत आनंद
देवघर। परिसदन में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश सूबे के मुख्यमंत्री  हेमत सोरेन पर जमकर बरसे।झारखंड विधानसभा में नमाज के लिए कक्ष आवंटित करने के विधानसभा अध्यक्ष के फैसले पर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। मुख्य विपक्षी दल बीजेपी इस पर आक्रामक हो गई है।
 बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश ने देवघर परिसदन में एक प्रेस वार्ता में हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार तुष्टीकरण की नीति अपनाते हुए देवघर में बाबा मंदिर को बंद रखे हुए है तो दूसरी ओर सभी बड़े धार्मिक स्थल खुल चुके हैं। मंदिर को एक खास धर्म को खुश करने के लिए बंद रखा गया है। विधानसभा में नमाज अदा करने के लिए अलग कमरे बना दिए गए हैं, जिसका बीजेपी विरोध करती है।
झारखण्ड विधानसभा में नमाज के लिये अलग कक्ष बनाने के फैसले का विरोध करते हुए प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि इस तरह के फैसले तुष्टिकरण की परिकाष्ठा है। इस तरह के फैसले का कोई दूसरा उदाहरण आज तक नहीं देखा गया है। ये फैसला कांग्रेस की वैचारिक दिवालियापन को दर्शाता है। उन्होंने आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि कैसे कोई भारतीय व्यक्ति तालिबान जैसे आतंकियों का समर्थन कर सकता है, कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी को अविलम्ब क्षमा मांगनी चाहिए।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से जब बढ़ते गैस,पेट्रोल की कीमत पर पूछा गया तो उन्होंने राज्य सरकार से ही सवाल पूछ लिया कि उन्होंने वैट क्यों नहीं कम की लॉकडाउन से बंद पड़े कारोबार के कारण आर्थिक गतिविधियों को क्रमबद्ध रूप से बढ़ाया जा रहा है जिसके परिणाम सकारात्मक आने लगे हैं
Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.