केंद्रीय इस्‍पात एवं ग्रामीण विकास राज्‍य मंत्री फग्‍गन सिंह कुलस्‍ते ने एनएमडीसी लिमिटेड के कार्य निष्‍पादन की समीक्षा की

हैदराबाद।केंद्रीय इस्‍पात एवं ग्रामीण विकास राज्‍य मंत्री फग्‍गन सिंह कुलस्‍ते ने आज  एनएमडीसी लिमिटेड के हैदराबाद स्थित मुख्‍यालय का दौरा किया। मंत्री महोदय ने कंपनी के सीएमडी, निदेशकगण एवं वरिष्‍ठ अधिकारियों के साथ बैठक में एनएमडीसी के कार्य‍ निष्‍पादन की समीक्षा की।

उन्होंने कहा कि एनएमडीसी भारत की सबसे बड़ी खनन कंपनियों में से है तथा यह इस्‍पात निर्माताओं को कच्‍चे माल की आपूर्ति सुनिश्चित करने में इस्‍पात उद्योग की सबसे महत्‍वपूर्ण कड़ी है। उन्‍होंने एनएमडीसी द्वारा सुस्थिर तथा उत्‍तरदायित्‍वपूर्ण खनन के प्रति किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। उन्‍होंने एनएमडीसी की विस्तार परियोजनाओं की विशेष रूप से जानकारी ली तथा एनएमडीसी को उसके सीएसआर संबंधी व्यापक कार्यों के लिए बधाई दी।

इससे पूर्व एनएमडीसी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक सुमित देब ने मंत्री महोदय का स्‍वागत किया तथा बताया कि माननीय मंत्री महोदय का एनएमडीसी मुख्‍यालय में दूसरी बार आगमन हुआ है। उन्‍होंने मंत्री महोदय को एनएमडीसी के कार्य निष्‍पादन एवं चालू परियोजनाओं की प्रगति से अवगत कराया तथा यह आश्‍वस्‍त किया कि उत्‍पादन एवं उत्‍पादकता में वृद्धि के लिए एनएमडीसी द्वारा सर्वोत्‍तम प्रयास किए जा रहे हैं।

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.