वेस्टर्न डिजिटल ने नए सैनडिस्क आईएक्सपैंड वायरलेस चार्जर पोर्टफोलियो के साथ अत्याधुनिक वायरलेस चार्जिंग प्रस्तुत की

@ chaltfirte.com                               नई दिल्ली। सदैव प्रभावशाली एवं तीव्र समाधानों के जरूरतमंद उपभोक्ताओं की तेज जीवनशैली के अनुरूप वेस्टर्न डिजिटल ने आज वायरलेस चार्जिंग सेगमेंट में सैनडिस्क आईएक्सपैंड वायरलेस चार्जर सिंक एवं सैनडिस्क आईएक्सपैंड वायरलेस चार्जर 15 वॉट विद एडैप्टर प्रस्तुत किए। सैनडिस्क आईएक्सपैंड वायरलेस चार्जर सिंक वेस्टर्न डिजिटल का पहला वायरलेस चार्जर है, जो क्यूआई कंपैटिबल डिवाईसेस के लिए वायरलेस चार्जिंग एवं ऑटोमैटिक डेटा स्टोरेज व बैकअप के दोहरे फायदे के साथ आता है। अभिनव टेक्नॉलॉजी के साथ यह पारंपरिक चार्जर की क्षमताओं का उन्नत रूप है, जो स्मार्टफोन डेटा के मैन्युअल बैकअप एवं वायर्ड चार्जिंग की परेशानियों को दूर करता है।

256 जीबी’ तक की लोकल स्टोरेज क्षमताओं के साथ ग्राहक सैनडिस्क आईएक्सपैंड वायरलेस चार्जर सिंक के साथ पूर्णतः चार्ज्ड एवं बैक्ड-अप स्मार्टफोन प्राप्त कर सकते हैं। यह डिवाइस ऑटोमैटिक रूप से पूर्ण रिज़ॉल्यूशन में फोटो एवं वीडियो का बैकअप लेने में मदद करता है और स्मार्टफोन की बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए स्पेस को बचाती है। यह चार्जर हर यूज़र के लिए पर्सनल बैकअप प्रोफाईल को सपोर्ट करता है ताकि ओवरलैपिंग एवं भ्रामक डेटा की मुश्किल दूर होकर आसानी से बैकअप रखा जा सके1। बेहतर एवं सुगम चार्जिंग समाधान के इच्छुक उपभोक्ता सैनडिस्क आईएक्सपैंड वायरलेस चार्जर 15वॉट ले सकते हैं, जो प्रभावशाली चार्जिंग प्रदान करता है।

वेस्टर्न डिजिटल के सेल्स डायरेक्टर, इंडिया, खालिद वानी ने कहा, ‘‘टेक्नॉलॉजी की प्रगति एवं बाजार में क्यूआई कंपैटिबल स्मार्टफोन व डिवाईसेस के बढ़ते उपयोग के साथ वायरलेस चार्जिंग एक तेजी से बढ़ती हुई श्रेणी है और हमारे उपभोक्ताओं के बीच इसकी भारी मांग है। वेस्टर्न डिजिटल में हम उपभोक्ताओं की बदलती जीवनशैली और तेजी से विकसित होती हुई जरूरतों को समझते हैं और उनके जीवन को सुविधाजनक बनाने के लिए निरंतर इनोवेट करते हुए रचनात्मक समाधान प्रस्तुत कर रहे हैं। ऑल न्यू सैनडिस्क आईएक्सपैंड वायरलेस चार्जर पोर्टफोलियो इसी तरह का एक उत्तम गैजेट है, जो आपको अपने जीवन पर पूरा नियंत्रण रखने में मदद करता है।’’

लॉन्च के बारे में  जगन्नाथ चेलिया, डायरेक्टर- मार्केटिंग, इंडिया, वेस्टर्न डिजिटल ने कहा, ‘‘आज की तेज व इंटर-कनेक्टेड दुनिया में उपभोक्ता रोज भारी मात्रा में डेटा का निर्माण करते हैं, जिससे न केवल उनके इंटरनल फोन का स्टोरेज भर जाता है, बल्कि भारी उपयोग के कारण उनके फोन की बैटरी भी बहुत तेजी से खत्म होती है। जब आपके फोन को चार्ज करने और डेटा को एक्सटर्नल स्टोरेज डिवाईस में ऑफलोड करने की बात आती है, उसके लिए केवल एक विकल्प उत्तम है क्योंकि आज ज्यादातर फोन में सिंगल पोर्ट होता है। सैनडिस्क आईएक्सपैंड वायरलेस चार्जर सिंह इस अंतर को दूर करता है। इसमें अभिनव 2-इन-1 वायरलेस समाधान है, जो आपके स्मार्टफोन को वायरलेस से चार्ज करता है और साथ-साथ आपके महत्वपूर्ण डेटा का बैकअप भी लेता रहता है। एडैप्टर के साथ सैनडिस्क वायरलेस चार्जर 15 वॉट आपके क्यूआई-कंपैटिबल स्मार्टफोन का एक बेहतरीन साथी है, जो आपके जीवन को आसान बना देता है। अब समय है अपने जीवन को आसान बनाने का।’’

ये डिवाईस चार्जिंग का यूनिवर्सल समाधान देकर अलग-अलग ऑपरेटिंग सिस्टम्स में परिवार के अन्य सदस्यों की भी चार्जिंग की समस्याओं को दूर करती हैं। आईएक्सपैंड वायरलेस चार्जर सिंक एवं आईएक्सपैंड वायरलेस चार्जर 15 वॉट अधिकांश केस में आईफोन 8 एवं उससे ऊपर के मॉडल, सैमसंग गैलेक्सी एस7 और उससे ऊपर के मॉडल, सैमसंग गैलेक्सी नोट 5 और उससे ऊपर के मॉडल, एयरपोड्स प्रो एवं अन्य क्यूआई-कंपैटिबल स्मार्टफोन के साथ कंपैटिबल है’’। ये डिवाईस तापमान नियंत्रण, बाहरी वस्तु की पहचान एवं एडैप्टिव चार्जिंग द्वारा सुरक्षा के लिए डिज़ाइन की गई हैं, जो फोन की बैटरी को सुरक्षित रखता है।

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.