‘लल्‍लू की लैला’ के वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर में आम्रपाली व यामिनी के साथ निरहुआ मचाएंगे धमाल

@ chaltefirte.com                 पटना।यूट्यूब पर धमाल मचाने के बाद अब सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ इस रक्षाबंधन टीवी पर यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे और यामिनी सिंह के साथ धमाल मचाते नजर आयेंगे। उनकी कॉमेडी थ्रिलर फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर कल यानी शनिवार 21 अगस्‍त 2021 को फिलमची चैनल पर होगा। फिल्‍म संध्या 6:30 बजे से प्रसारित होगा। फिल्‍म को लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और दर्शक भी इस फिल्‍म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

वर्ल्‍ड वाइड और जितेंद्र गुलाटी प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ के निर्माता रत्‍नाकर कुमार और निर्देशक सुशील उपाध्‍याय हैं, जिन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ को मनोरंजन का जखीरा है। रक्षाबंधन के एक दिन पहले और रक्षाबंधन के दिन दर्शक इस फिल्‍म का लुत्‍फ अपने घरों में टीवी पर उठा सकेंगे। इस फिल्‍म को यूट्यूब पर लोगों ने खूब पसंद किया है और अब लोग अपने घरों में इस फिल्‍म को देख पायेंगे। वहीं, फिलमची चैनल के वाइस प्रेसिडेंट (स्ट्रैटेजी) तरुण तलरेजा ने कहा कि ‘भोजपुरी सिनेमा एडवांस हो रहा है, चाहे वो कंसेप्‍ट के मामले में हो या मेकिंग के मामले में हो। हर मामले में भोजपुरी में इन दिनों बन रही फिल्‍में किसी बॉलीवुड फिल्‍मों से कम नहीं है। इसका उदाहरण है – फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’। ‘लल्‍लू की लैला’ दर्शकों को पूरी तरह से अपने साथ बांध कर रखने वाली फिल्‍म है। इसमें कहीं भी इमोशन ब्रेक नहीं होने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्‍म चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्‍म देख सकेंगे।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ के को – प्रोड्यूसर सुशील सिंह और प्रकाश जैश हैं, जो खुद भी फिल्‍म में नजर आ रहे हैं। एक्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर इमरोज अख्‍तर (मुन्‍ना) हैं। कहानी संजय राय की है। फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह, कनक पांडे, सुशील सिंह, संजय पांडेय, प्रकाश जैश, बीआईबी बीजेंद्र सिंह, जे नीलम, रीना रानी, दीपक सिन्‍हा, देव सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। संगीतकार मधुकर आनंद हैं और आजाद सिंह, संतोष पुरी व संदीप साजन गीतकार। एक्‍शन दिलीप यादव का है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा  हैं। कोरियोग्राफी राम देवन, कानू मुखर्जी और दिलीप मिस्‍त्री ने की है।

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.