पावर स्‍टार पवन सिंह का धमाका, रिलीज हुआ गाना ‘ॐ नमः शिवाय’

पटना।सावन के महीने में एक से एक धमाकेदार गाना लेकर आये पावर स्‍टार का एक और गाना रिलीज हो गया, जो शिव भक्‍तों को झूमने को मजबूर कर देगा। यह गाना है – ‘ॐ नमः शिवाय’ , जो मां अम्‍मा फिल्‍मस के यूट्यूब  चैनल से रिलीज हुआ है। इस गाने को पवन सिंह ने अलका झा के साथ मिलकर गाया है। दोनों की मधुर आवाज दिल को छू लेने वाली है। यह गाना भगवान शिव के स्‍वागत में बनाया गया है और यह अब खूब वायरल भी होने लगा है। इस गाने को रिलीज के बाद कुछ हि मिनट में  141,375 व्‍यूज मिल चुके हैं।
पवन सिंह के इस नये गाने का लिरिक्‍स रौशन सिंह विश्‍वास ने तैयार किया है, जबकि म्‍यूजिक प्रियांशु सिंह का है। ‘ॐ नमः शिवाय’ को लेकर पवन सिंह भी बेहद उत्‍साहित हैं और उनका कहना है कि बाबा भोलेनाथ हम सबों के दिलों में बसते हैं और दिल में बसने वालों का स्‍वागत भी दिल खोल कर किया जाता है। तो हमने भी इसको लेकर यह गाना तैयार किया है, जो यकीनन सबों को पसंद आयेगी। हम अपने दर्शकों के प्‍यार और आशीर्वाद से अभिभूत हैं। पवन के इस गाने के डायरेक्‍टर वेंकट महेश हैं। कोरियोग्राफर एम के गुप्‍ता हैं। कंसेप्‍ट दीपक सिंह हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा  हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले पवन का गाना ‘पी ली पुदीना’ रिलीज हुआ था, जिसे अब तक 33,814,336 व्‍यूज मिल चुके हैं। जबकि आज भी पायल देव के साथ रिलीज गाना ‘बारिश बन जाना’ यूट्यूब पर लगातार खूब पसंद किया जा रहा है और उनके इस गाने की सराहना बॉलीवुड में भी खूब हो रही है। इसके अलावा भी पवन सिंह के कई ऐसे गाने हैं, जो मिलियन व्यूज के साथ यूट्यूब पर अपनी बादशाहत कायम किये हुए हैं। तभी तो उन्हें लोग अब रिकॉर्ड मशीन भी कहने लगे हैं।

लिंक : https://youtu.be/Cb3gxZsO7tE

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.