“पर्यावरण को बचाने का एकमात्र लक्ष्य वृक्षारोपण – रेणु देवी

वृक्षारोपण पखवारा का रेणु देवी एवं भाजपा के युवा राष्ट्रीय नेता ऋतुराज सिन्हा ने किया समापन

पटना। भारतीय जनता पार्टी क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार प्रदेश के तत्वावधान में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के अवसर पर पौधारोपण पखवारा का समापन कार्यक्रम का आयोजन आज बुद्ध घाट पुलिस लाइन के सामने पटना में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि बिहार सरकार की माननीय उप मुख्यमंत्री  रेणु देवी ने क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की प्रसंशा करते हुए कहा कि क्रीड़ा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर भाग लेते हैं साथ ही उन्होंने बताया कि वर्तमान समय में अधिक से अधिक वृक्ष लगा कर है हमलोग पर्यावरण को बचा सकते है उन्होंने पूरे बिहार की जनता से आग्रह किया कि वे सभी अधिक से अधिक संख्या में वृक्ष लगा कर पर्यावरण को बचाने में अपना योगदान दे।भीषण वारिश में भी उन्होंने फलदार वृक्षों का रोपण किया।

उक्त अवसर पर बतौर विशिष्ठ अतिथि भाजपा के युवा राष्ट्रीय नेता ऋतुराज सिन्हा ने कहा की जो वृक्ष लगाने का लक्ष्य पार्टी द्वारा निर्धारित किया था पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा लक्ष्य से भी अधिक पौधारोपण का कार्य किया गया है | उन्होंने क्रीड़ा प्रकोष्ठ की भूरी भूरी प्रसंशा करते हुए कहा कि क्रीड़ा प्रकोष्ठ वृक्ष लगाने के साथ साथ वृक्ष पालक भी नियुक्त कर रहा है ये एक बड़ी उपलब्धि है ताकि लगाए गए पेड़ की उचित देखभाल हो । साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी मंच, मोर्चा, विधायक, सांसद, मंत्रीगण निष्ठां रूप से इस कार्य में लगे हुए थे |

भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश कुमार राजू ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के पुण्यतिथि के अवसर पर 23 जून से चल रहे इस पौधारोपण कार्यक्रम का समापन आज किया गया। क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने श्री श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के अवसर पर पूरे देश में भाजपा द्वारा चलाये जा रहे इस अभियान में बढ़चढ़ कर भाग लिया और इस सामाजिक कार्यक्रम को पूरे प्रदेश में चलाया। जिससे समाज के हर व्यक्तियों ने सराहना किया।उक्त अवसर पर मुख्य रूप से क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक सह कार्यक्रम प्रभारी मुकेश पासवान, राजेश यादव, अंकुर वर्मा, बीरेंद्र कुमार, प्रदेश प्रवक्ता एवं सह प्रभारी वेणुगोपाल सिन्हा, राजीव रंजन यादव,नीरज शर्मा क्षेत्रीय प्रभारी आनंद कुमार सिन्हा, श्याम कुमार पाण्डेय, चंदन सिन्हा, दीपक सिंह, कोषाध्यक्ष डॉ रितेश कुमार, ऑनलाइन गेम संयोजक अभिषेक सोनू, कार्यालय मंत्री अखिलेश कुमार लुलन, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रमेश गुप्ता, सुमीत झा, विकाश रंजन, क्रीड़ा प्रकोष्ठ पटना महानगर संयोजक सुमीत शर्मा,सह संयोजक इन्द्रजीत कुमार, दीनदयाल पटेल, प्रवक्ता डॉ. रवि शंकर, संजय गुप्ता, क्रीड़ा प्रकोष्ठ पटना ग्रामीण के सह संयोजक राहुल राज,विशाल सिंह,शम्भू स्वर्णकार,मृगेंद्र प्रताप मंटू सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.