ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने शेफस्पेशल रेंज लॉन्च की

@ chaltefirte.com                    नई दिल्ली। ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड, जोकि 2.4 बिलियन अमेरिकी डॉलर के विविधीकृत सीके बिरला ग्रुप का एक अंग है, ने किचन अप्लांयेसज की अपनी नई शेफस्पेशल रेंज लॉन्च करने की घोषणा की है। इसकी शुरुआत शेफस्पेशल 1200 वॉट मिक्सर ग्राइंडर और शेफस्पेशल 400 वॉट न्यूट्रि ब्लेंडर से होती है। इस रेंज को परफॉर्मेंस, सुविधा और स्टाइल के तीन परिभाषित पहलुओं पर केंद्रित करके डिजाइन किया गया है।

ओरिएंट शेफस्पेशल मिक्सर ग्राइंडर अपनी शक्तिशाली 1200 वॉट की मोटर के साथ खाद्य पदार्थों के बेहतरीन मिश्रण एवं पिस्साई को सुनिश्चित करता है। इस मिक्सर ग्राइंडर की ख़ास बात यह है की इससे किसी फूड आइटम के पोषक तत्व में कमी नहीं होती और उनका विस्शुध स्वाद भी बरकरार रहता है। वहीं दूसरी ओर, शेफ स्पेशल न्यूट्रि ब्लेंडर आजकल की व्‍यस्‍त जीवन शैली को देखते हुए एकदम उपयुक्‍त समाधान है। इससे उपयोगकर्ता फटाफट स्वादिष्ट और जायकेदार स्मूदीज, जूस और दूसरे कई पेय पदार्थ आसानी से बना सकते हैं। यह किसी भी पदार्थ के आवश्यक सूक्ष्म पोषक तत्वों को बरकरार रखता है और स्‍वास्‍थ्‍य लाभ का वादा करता है। यह लॉन्च किचन अप्ल्यांसेज सेग्मेंट में अपनी स्थिति और मजबूत करने की कंपनी की योजना का हिस्सा है।

सलिल कप्पूर, बिजनेस हेड, होम अप्‍लायंसेज, ओरिएंट इलेक्ट्रिक लिमिटेड ने कहा, “हम किचन अप्लायंसेज के बिजनेस में काफी संभावनाएं देख रहे हैं। इसलिए हम ग्राहकों के नजरिये से आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स वाले नए-नए प्रॉडक्ट्स लगातार लॉन्च कर रहे हैं। आजकल की व्‍यस्‍त जीवनशैली को देखते हुए उपभोक्ता सहूलियत की तलाश में रहते हैं। उन्हें अब उच्च गुणवन्ता वाले प्रॉडक्ट्स की तलाश है, जिससे उनके समय की बचत हो सके और वह मल्टी टास्क कर सकें। इसके साथ की आजकल उपभोक्ताओं की स्वस्थ लाइफस्टाइल को बढ़ावा देने वाले प्रॉडक्ट्स में दिलचस्पी साफ दिखाई देती है। उपभोक्ताओं के इसी नए नजरिए को देखते हुए हमने विशिष्ट डिज़ाइन और उपभोक्ता केंद्रित फीचर्स से युक्त अपनी नई शेफ स्पेशल रेंज लॉन्च की है। उदाहरण के लिए हमारा नया 1200 वॉट वाला शेफ स्पेशल मिक्सर-ग्राइंडर बेहतरीन मिक्सिंग, ग्राइंडिंग और तेज प्रोसेसिंग की उपभोक्ताओं की जरूरत को पूरा करते हैं। इसके साथ ही इसमें सुरक्षा की दृष्टि से कई फीचर्स दिए गए हैं। ग्राहकों ने जिस तेजी से ओरिएंट किचन अप्लायंसेज को स्‍वीकार किया है, वह स्‍पष्‍ट रूप से क्वॉलिटी और इनोवेशन के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।“

ओरिएंट शेफस्‍पेशल मिक्सर ग्राइंडर ताकतवर 1200 वॉट की कॉपर मोटर और निकल कोटेड स्टेनलेस ब्लेड्स के साथ आता है, जिससे उपभक्ताओं को हर बार बेहतरीन मिक्सिंग और ग्राइडिंग का अनुभव मिलता है। चाहे वह सांभर मसाला हो, गर्म मसाला हो, हल्दी हो या चटनी हो। इसकी अन्य प्रमुख विशेषताओं में किसी फूड आइटम की गांठ न बनने देने के लिए फ्लोब्रेकर्स, 3 स्पीड कंट्रोल, और शॉक प्रूफ एबीएस बॉडी, ओवरलोड प्रोटेक्शन और बिना हाथ लगाए इस्तेमाल करने के लिए लॉकाबल लीड्स वाली 3 लेयर की सुरक्षा तकनीक शामिल है। यह मोटर पर 5 साल की और प्रॉडक्ट पर 2 साल की वारंटी के साथ आता हैं। दूसरी ओर, ओरिएंट शेफस्पेशल 400 वॉट न्‍यूट्रि ब्‍लेंडर अपनी सेहत का ख़ास ख्याल रखने वाले लोगों के लिए एक उपयुप्त विकल्प है। इसमें ताकतवर मोटर के साथ तेज स्टेनलेस स्टील के ब्लेड हैं जिससे मिक्सिंग और ग्राइंडिंग का काम जल्दी और अच्छे तरीके से होता है। यह फलों और सब्जियों से सेहत के लिए फायदेमंद सूक्ष्म पोषक तत्व निचोड़ लेता है। यह 2 ना टूटने वाले पॉलीकार्बोनेट जार्स के साथ आता है जिससे यूजर्स अंदर के खाद्य पदार्थों को देख सकते हैं और अपनी पसंद के अनुसार मिक्सिंग की प्रक्रिया को नियंत्रित कर सकते हैं। इसके दूसरे प्रमुख फीचर्स में 1.2 मीटर लंबी कॉर्ड वायर और सीजनिंग और​स्टोरेज की ज़रूरत के लिए स्टोरेज लिड और स्प्रिक्लंर कैप शामिल है।

इन दोनों प्रॉडक्ट्स के अलावा, कंपनी शेफस्पेशल सैंडविच मेकर और 1200 वॉट का फ्रेबिफील स्टीम आयरन भी पेश कर रही है।

 

 

 

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.