रिन्यू पावर का कोविड-19 टीकाकरण करने के लिए गुरुग्राम में पहला कॉर्पोरेट अभियान

गुड़गांव। भारत की प्रमुख रिन्यूएबल एनर्जी कंपनी रिन्यू पावर प्राइवेट लिमिटेड ने अपने कर्मचारियों, सहयोगियों और उनके परिवारों का टीकाकरण करने के लिए गुरुग्राम का पहला कॉर्पोरेट अभियान चलाया। टीकाकरण अभियान गुरुग्राम के फोर्टिस मेमोरियल अस्पताल में आयोजित किया गया था।

टीकाकरण अभियान सुबह 10.00 बजे शुरू हुआ । इसके तहत कंपनी के लगभग 100 कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को कोविड 19 से बचने के टीके लगाए गए। रिन्यू पावर की ओर से कंपनी के सीओओ  बलराम मेहता और प्रेसिडेंट, रीजनल अफेयर्स एंड डेवलपमेंट कर्नल पुष्कर प्रसाद कर्मचारियों और उनके परिवारों को प्रोत्साहित करने के लिए इस मौके पर मौजूद थे। फोर्टिस अस्पताल की ओर से गुरुग्राम की जोनल डायरेक्टर डॉ. रितु गर्ग की देख रेख में इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

इस नई पहल के बारे में बात करते हुए सुमंत सिन्हा, फाउंडर, चेयरमैन और सीईओ, रिन्यू पावर ने कहा, “ रिन्यू पावर एक जन केंद्रित संगठन है और हमेशा अपने कर्मचारियों के साथ खड़ा रहा है। यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है कि हम फोर्टिस हॉस्पिटल के साथ मिलकर इस अभियान को आयोजित करने और गुरुग्राम में अपने कर्मचारियों, सहयोगियों और उनके परिवारों का टीकाकरण करने में सफल हो पाए । हम आशा करते हैं कि ये हमारे समाज में वैक्सीन को लेकर हिचक और संशय को कम करने में मदद करेगा। ”

रिन्यू पावर अपने सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों का टीकाकरण होने तक इस अभियान को चलाएगा और इसे प्रमुख राज्यों के प्रमुख अस्पतालों में भी पहुंचाएगा ताकि दूरदराज के क्षेत्रों में काम कर रहे हमारे कर्मचारी टीकाकरण का लाभ उठा सकें।

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.