जियो भारत में 50 मिलियन सूक्ष्म, छोटे और मध्यम कारोबारी को डिजिटली बदलाव में सक्षम बनाएगी

बाजार में लागू वर्तमान दरों के मुकाबले सिर्फ 10 फीसदी दरों पर देगी कनेक्टिविटी

@ chaltefirte.com                                          मुंबई। जियो बिजनेस ने तीन प्रमुख स्तंभों पर स्थापित सूक्ष्म, लघु और मध्यम व्यवसायों के लिए एक एकीकृत पेशकश को प्रस्तुत किया है जिनमे एंटरप्राइज-ग्रेड फाइबर कनेक्टिविटी जो वॉयस और डेटा सेवाएं प्रदान करती है तो डिजिटल सॉल्यूशंस जो एंटरप्राइजिज को अपने व्यवसाय के प्रबंधन और विस्तार करने में मदद करते हैं तथा  डिवाइसेज, जो एमएसएमबी को प्रमुख डिजिटल समाधान सक्षम करते हैं।

इस घोषणा के बारे में बात करते हुए आकाश अंबानी, डायरेक्टर, जियो ने कहा कि “सूक्ष्म, लघु और मध्यम व्यवसाय भारतीय अर्थव्यवस्था का आधार हैं। वर्तमान में, एक एकीकृत डिजिटल सेवाओं की पेशकश और एडवांस्ड एंटरप्राइज ऑफर्स को अपनाने के लिए नॉलेज की गैरमौजूदगी में, वे अपने व्यवसायों को कुशलतापूर्वक चलाने के लिए डिजिटल प्रौद्योगिकियों की शक्ति का लाभ उठाने में असमर्थ हैं।”अब, जियो बिजनेस छोटे व्यवसायों को एकीकृत एंटरप्राइज-ग्रेड वॉयस और डेटा सेवाएं, डिजिटल सॉल्यूशंस और डिवाइसेस प्रदान करके इस अंतर को दूर कर देगा। ये उपयोग में आसान समाधान उन्हें अपने व्यवसाय को कुशलतापूर्वक चलाने और बड़े उद्यमों के साथ प्रतिस्पर्धा करने में मदद करेंगे।

Launch banner vector style

वर्तमान में, एक सूक्ष्म और लघु व्यवसाय मालिक कनेक्टिविटी, उत्पादकता और ऑटोमेशन टूल्स पर 15 हज़ार से 20 हज़ार रूपये प्रति माह खर्च करता है। आज, हम अपनी कनेक्टिविटी के साथ, इसकी सिर्फ 10 प्रतिशत लागत से कम, यानि प्रति माह एक हजार रुपये से कम कीमत के साथ प्रदान कर रहे हैं। इन समाधानों को देकर छोटे व्यवसायों को सशक्त बनाने की दिशा में जियो अपना पहला बड़ा कदम उठा रही है।मुझे यकीन है कि, इस कदम के साथ, लाखों सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम समृद्धि की ओर बढ़ेंगे और एक नया आत्म-निर्भर डिजिटल इंडिया बनाने की दिशा में अग्रसर होंगे।

जियो बिजनेस के इस नए प्रयास से बेहतर ग्राहक अनुभव के तहत ग्राहक को लगातार बेहतर सहभागिता मिलेगी,ऑनलाइन व्यापार और राजस्व बढ़ाएं साथ व्यवसाय को ऑनलाइन खोज योग्य बनाने तथा कर्मचारियों, ग्राहक और व्यवसाय को कभी भी, कहीं भी प्रबंधित कर व्यावसायिक दक्षता बढ़ाने  के लिए डिजिटल समाधानों का लाभ उठाएं और साथ में लागत कम करते हुए उत्पादकता को बढ़ाने हेतु जियो बिजनेस टैरिफ प्लान्स के अंतर्गत हर आवश्यकता को पूरा करने के लिए 7 नए प्लान लांच की गयी है जो डिजिटल समाधान की जरूरतों को पूरा करेगा।

 

 

 

 

 

 

 

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.