केजरीवाल सरकार में दिल्ली की स्थिति बदतर हुई -आदेश गुप्ता

@ chaltefirte.com                                 नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज शाहबाद डेरी क्षेत्र की बदतर हो चुकी स्थिति पर अफसोस जताते हुए कहा कि अगर किसी अंजान व्यक्ति की आंखों में पट्टी बांधकर लाकर खड़ा कर दिया जाए तो कोई यह नहीं कह सकता कि यह देश की राजधानी है। शाहबाद डेरी मार्केट असोसिएशन द्वारा अभिनंदन समारोह में आदेश गुप्ता ने कहा कि पिछले छह सालों से आम आदमी पार्टी की सरकार और उसके पहले कांग्रेस की सरकार थी लेकिन ये दोनों पार्टियों को जिस काम के लिए चुना गया वह काम पूरा करने में असफल रही है। अभिनंदन समारोह में उत्तर पश्चिम जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सोलंकी, जिला महामंत्री सुनील मित्तल और विनोद भारद्वाज, प्रवेश वाही सहित मार्केट असोसिएशन के पदाधिकारी भी मौजूद थे।

आदेश गुप्ता ने कहा कि आज अगर दिल्ली की स्थिति बदतर है तो उसके लिये इकलौते कारण जनप्रतिनिधि हैं। पिछले छह सालों से आप की सरकार है लेकिन, उन्होंने जलबोर्ड में 26,000 करोड़ रुपये का घोटाला किया है जो छोटी रकम नहीं है क्योंकि पूरी दिल्ली की साल भर की बजट 65,000 करोड़ रुपये है। अरविन्द केजरीवाल ने मुख्यमंत्री बनने से पहले जो कुछ वादा किया था, उसमें से कोई भी वादा आजतक पूरा नहीं हुआ। नलों से गंदें पानी, सीवर की समस्या और टैंकरों से पानी सप्लाई में घोटाला, यह सब केजरीवाल सरकार के समय में हो रहा है। किसानों के नाम पर पूरी दिल्ली में आराजकता फैलाने का काम करने वाली केजरीवाल सरकार आज उन्हीं आराजक तत्वों के साथ खड़ी है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिशा रवि, जो पूरी दुनिया में भारत की छवि को खराब की, लेकिन उन्हें बचाने के लिए केजरीवाल सरकार समर्थन में खड़ी है, लेकिन रिंकू शर्मा की मौत पर उनकी संवेदना खत्म हो चुकी है। उनकी चुप्पी इस बात का सबूत है कि अऱविन्द केजरीवाल के अंदर दिल्लीवालों के लिए कोई जगह नहीं है। ऐसे में जनता को अपने बीच ही रहने वाले भाजपा उम्मीदवार को ही चुनना चाहिए। आज सड़के, प्रदूषण और गंदे पानी की समस्या से पूरी दिल्ली जूझ रही है। सीवर डालने का काम दिल्ली जलबोर्ड का है लेकिन अभी भी दिल्ली के अंदर 1500 से अधिक कॉलोनियों में सीवर नहीं लगा है।

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.