फिट रहने के लिए फिटनेस है जरूरी -सुनील शेट्टी

@ chaltefirte.com                                 पटना। भारत में फिटनेस को नया मुकाम देने वाली ग्रैंडस्लैम फिटनेस ने गुरुवार को पटना के बोरिंग रोड स्थित हरिहर चैम्बर में बिहार के अपने पहले जिम की शुरुआत की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी व ग्रैंडस्लैम जिम के निदेशक रुद्र प्रताप देवांशु ने संयुक्त रूप से फीता काटकर जिम का उद्धघाटन किया।
इसके पश्चात मीडिया से बात करते हुए मुख्य अतिथि अभिनेता  सुनील शेट्टी ने कहा कि ग्रैंडस्लैम फिटनेस ने लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने का जो बीड़ा उठाया है वो काबिले तारीफ है। इस जिम के खुलने से स्थानीय लोगों को काफी फायदा होगा। बिहार के युवा फिटनेस के लिए काफी समय से एक अत्याधुनिक जिम का अभाव महसूस कर रहे थे, जो कि अब ग्रैंडस्लैम फिटनेस के आने से पूरी हो जाएगी। उन्होंने ग्रैंडस्लैम फिटनेस को बिहार में उनके सुनहरे भविष्य के लिए अपनी शुभकानाएं दी।
वहीँ अपने संबोधन में ग्रैंडस्लैम फिटनेस के निदेशक  रुद्र प्रताप देवांशु ने कहा की जिम का लक्ष्य फिटनेस को लोगों के जीवनशैली में शामिल करना है। इस जिम से जुड़कर लोग विश्व स्तरीय उपकरणों के साथ जिम की सुन्दर सजावट के बीच व्यायाम का आनंद उठा सकते हैं। इस जिम में बॉडी बिल्डिंग, जूम्बा ऐरोबिक्स, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, फिटनेस ट्रेनिंग, कार्डिओ, फैट लॉस जैसी अन्य सुविधाएं उपलब्ध हैं। उन्होंने बताया कि इस जिम में पुरुष एवं स्त्री दोनों व्यायाम कर सकते हैं। यह जिम 5500 वर्गफीट के पर्याप्त क्षेत्र में फैला हुआ है तथा पटनावासी जिम की सारी सुविधायें एक हीं फ्लोर पे उठा सकेंगे। उन्होंने बताया कि जिम का मुख्य आकर्षण इसका ट्रेनिंग वॉल है जो कि ट्रेनिंग वॉल की सुविधा देने वाला यह भारत का दूसरा जिम है। इस जिम का निर्माण ऐसे स्थान पर किया गया है जहाँ से स्थानीय लोगों को आसानी से पहुँचने में मदद मिल सकेगी। वहीं हम बुजुर्ग लोगों के लिए पिक एंड ड्राप की भी सुविधा देने जा रहे हैं। फिटनेस को देश के हर नुक्कड़ और कोने तक पहुंचाना ही ग्रैंडस्लैम जिम का सपना है।

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.