भाजपा नेताओं ने रिंकू शर्मा के परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया

मुख्यमंत्री केजरीवाल इस निर्मम हत्याकाण्ड की निंदा भी नहीं कर सकते, आख़रि क्यों?- बैजयन्त जय पांडा

@ chaltefirte.com                      नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली भाजपा प्रभारी बैजयन्त जय पांडा ने मंगोलपुरी क्षेत्र में बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की निर्मम हत्या की कड़ी भर्त्सना करते हुए पीड़ित परिवार को अश्वासन दिया कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, सांसद हंसराज हंस, प्रदेश उपाध्यक्ष कर्म सिंह कर्मा और मीडिया प्रमुख नवीन कुमार सहित प्रदेश, जिला और मंडल के पदाधिकारियों के साथ पीड़िता परिवार के यहां जाकर उन्हें सांत्वना देते हुए हर तरह की सहायता और न्याय दिलाने की बात कही।

बैजयन्त जय पांडा ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि वारदात के सात दिनों के बाद भी मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने इस निर्मम हत्याकाण्ड की एक बार निंदा भी नहीं की आख़रि उनकी क्या मजबूरी है? चुनाव जीतने के बाद राज्य की जनता के साथ मुख्यमंत्री को एक समान व्यवहार करना चाहिए। परन्तु तुष्टिकरण की राजनीति के लिए वे दिल्ली वाला से सौतेला व्यवहार कर रहे हैं।

बैजयन्त जय पांडा ने कहा कि हर मुद्दे पर अपना बयान जारी करने वाले और दिल्ली से बाहर जाकर एक विशेष समुदाय के लोगों को पैसा बांटने वाले केजरीवाल की इस मामले में खामोशी आश्चर्यजनक है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच जल्द हो और फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि क्या केजरीवाल पीड़ित परिवार के यहां जाने का कष्ट उठाएंगे या देश विरोधी लोगों और राष्ट्र विरोधी काम करने वालों के लिए ही मगरमच्छी आंसू बहाते रहेंगे।

अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि पीड़ित परिवार का क्या कसूर है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल उनकी मांगों पर सुनवाई नहीं कर रहे हैं। उन्होंने केजरीवाल से रिंकू शर्मा के परिजनों को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग दोहराई।

Post add

Leave A Reply

Your email address will not be published.