Header Ads

बिग बॉस के खत्म होने के बाद अब शो को लेकर रश्मि देसाई ने दिया ये बयान


बिग बॉस में रश्मि देसाई एक स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट के रूप में दिखीं। वह हमेशा हर मुद्दे पर स्ट्रॉंगली खड़ी होती हैं। अब शो खत्म होने के बाद रश्मि ने अपने बिग बॉस के सफर और इस शो को लेकर कुछ बातें कही हैं। रश्मि ने कहा, मैं वो कंटेस्टेंट हूं जो घर में सबसे मुश्किल दौर से गुजरी हूं। मेरी पर्सनल लाइफ पूरी तरह से खुलकर सामने आ गई थी। उन सिचुएशन को मेरे लिए संभालना आसान नहीं था, लेकिन फिर भी मैंने किया।
शो को लेकर रश्मि ने कहा, 'इस शो ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। शो ने चीजों के प्रति मेरा नजरिया बदल दिया है। मैं अक स्ट्रॉंग बन गई हूं। मैंने चीजों को पॉजिटिव तरीके से लेना शुरू कर दिया है। मेरा पेशन्स लैवल बढ़ गया है। इसमें कोई शक नहीं कि मैंने वहां कई मुश्किल दिनों का सामना किया, लेकिन इसके साथ ही मैंने वहां खूबसूरत यादें भी बनाई।'
हाल ही में रश्मि ने डिजाइनर रोहित वर्मा के लिए रैंप वॉक किया। रश्मि ने इस दौरान व्हाइट एंड ऑरेंज कलर का लहंगा पहना था जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। रैंप वॉक करते हुए रश्मि काफी कॉन्फिडेंट लग रही थीं।
बता दें कि रश्मि अब शो नागिन में नजर आने वाली हैं। रश्मि शो में शलाका के रूप में नजर आ रही हैं। रश्मि ने शो के सेट से अपनी फोटो शेयर की जिसे फैन्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैन्स रश्मि को इस अवतार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

No comments