Header Ads

फडणवीस के CM वाले बयान से नाराज शिवसेना ने लिया बड़ा फैसला, रद्द की मीटिंग


महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर शिवसेना और बीजेपी के बीच की कड़वाहट कम होने का नाम नहीं  ले रही है। शिवसेना के सीएम पद को लेकर लगातार बयानों के बाद देवेंद्र फडणवीस ने साफ कर दिया था कि अगले पांच साल वो ही सीएम रहेंगे। जिसके बाद शिवसेना के सुर और भी तल्ख हो गए हैं। शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया कि आज बीजेपी और शिवसेना के बीच चार बजे मीटिंग होने वाली थी लेकिन इसे कैंसिल कर दिया गया है। राउत ने कहा कि आज चार बजे बीजेपी और शिवसेना के बीच चर्चा होने वाली थी। लेकिन अगर सीएम खुद ये कह रहे हैं कि 50-50 फॉर्मूले पर चर्चा ही नहीं हुई थी तो हमारे पास बात करने के लिए रह क्या जाता है? हमें किस आधार पर उनसे बात करनी चाहिए? इसलिए उद्धव जी ने आज की मीटिंग रद्द कर दी है।
संजय राउत ने कहा कि अगर सीएम खुद कह रहे हैं कि 50-50 फॉर्मूले पर चर्चा नहीं हुई थी तो अब सत्य की परिभाषा को बदल देने की जरूरत है। उन्होंने कहा, ‘’अगर अब ये कहते हैं कि ऐसी कोई बात हुई नहीं तो मैं प्रणाम करता हूं ऐसी बातों को। वे उसे खारिज कर रहे हैं जो उन्होंने कैमरे के सामने कहा था। इसके साथ ही संजय राउत ने ये भी कहा कि सीएम ने खुद 50-50 फॉर्मूले की बात कही थी, उद्धव ठाकरे ने भी इसको लेकर बात की थी। ये सब अमित शाह के सामने हुआ था।
गौरतलब है कि आज सुबह ही देवेंद्र फडणवीस ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं और पांच साल के लिए मुख्यमंत्री रहूंगा। शिवसेना के 50-50 फॉर्मूले से इनकार करते हुए फडणवीस ने कहा कि हमने ऐसा कोई वादा नहीं किया था। फडवीस ने कहा कि हमारे पास कोई प्लान बी या सी नहीं है, ये बात पक्की है कि मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा।

No comments