Header Ads

उन्नाव मामले में भाजपा विधायक पर हत्या और हत्या की साजिश का केस दर्ज


उन्नाव में पीड़िता के साथ दुर्धटना में भाजपा विधायक की मुश्किलें बढ़ गई हैं। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश का केस दर्ज कराया गया है। इसके अलावा जान से मारने की धमकी और आपराधिक साजिश का भी केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, उनके भाई मनोज सेंगर व अन्य आठ लोग नामजद हैं। भारतीय दंड संहिता की 302, 307, 506 120B की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।
बता दें कि रायबरेली में रविवार को एक बेकाबू ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी, जिसमें उन्नाव दुष्कर्म मामले की पीड़िता युवती, उसके रिश्तेदार और वकील बैठे हुए थे। इस घटना में पीड़िता की चाची और एक अन्य रिश्तेदार की मौत हो गई, जबकि पीड़िता और वकील गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद सावलों में घिरी योगी सरकार सीबीआई जांच को तैयार हो गई है। योगी सरकार ने कहा है कि पीड़िता का परिवार चाहे तो मामले की सीबीआई जांच कराने के लिए सरकार तैयार है। 
    दूसरी तरफ पीड़िता की मां ने रेप के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक्सीडेंट और हत्या कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक रोज कचहरी में मारने की बात करता था, आखिर एक्सीडेंट करवा दिया। सेंगर फिलहाल रायबरेली की जिला जेल में बंद है।


No comments