Header Ads

महामिलावटियों के पास 2 मुद्दे- मोदी की छवि खराब करना और सत्ता से बेदखल करना: PM


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने बुधवार को बिहार  के पालीगंज में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार हमेशा से शिक्षा औऱ प्रतिभा की भूमि रही है। यहां से निकले IAS-IPS और सिविल सेवा के अन्य अफसर देश को आगे बढ़ाने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि महामिलावटियों के पास केवल दो ही मुद्दे हैं - मोदी की छवि खराब करना और उसे सत्ता से बेदखल करना।
पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के गांव-गांव की उम्मीदों को, सपनों को नई ऊंचाई देने के लिए, गरीब से गरीब तक टेक्नोलॉजी को हम कैसे पहुंचा रहे हैं, इसका उदाहरण है डिजिटल इंडिया अभियान। उन्होंने कहा कि हमने 2022 तक किसान की आय दोगुनी करने का संकल्प लिया है, अन्नदाता को सौर ऊर्जा दाता बनाने का काम हाथ में लिया है। इसके लिए बीज से बाज़ार तक नई व्यवस्थाएं खड़ी की जा रही हैं।
प्रधानमंत्री ने चुनावी रैली में कहा कि खेती से जुड़े छोटे खर्चों के लिए हमने पीएम किसान योजना के तहत सीधे किसानों के बैंक खाते में पैसे जमा करने शुरु कर दिए हैं। इसी तरह जो हमारे पशुपालक साथी हैं, उनके लिए पहली बार किसान क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ऋण की व्यवस्था हमने की है।

No comments