Header Ads

कांग्रेस पार्टी का हाथ छोड़ शिवसेना से जुड़ी प्रियंका चतुर्वेदी, कहा- महसूस कर रही थी अपमानित


कांग्रेस का हाथ छोड़ प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार को शिवसेना ज्वाइन कर लिया है। मुंबई में मातोश्री पहुंचकर कांग्रेस छोड़ने वाली प्रियंका चतुर्वेदी ने शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के साथ मीडिया के सामने आई और पार्टी छोड़ने को लेकर अपनी पीड़ा सुनाई। प्रियंका ने बताया कि उन्होंने किस तरह दस साल तक बिना किसी स्वार्थ के कांग्रेस पार्टी की सेवा की।
प्रियंका ने कहा कि उन्होंने बदसलूकी से नाराज होकर कांग्रेस पार्टी छोड़ी है। उन्होंने कहा- मैनें आत्म सम्मान की लड़ाई लड़ी। महिला का सम्मान एक बड़ा मुद्दा है।
इससे पहले, शुक्रवार की सुबह शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देनेवाली प्रियंका चतुर्वेदी आज (शुक्रवार) शिवसेना ज्वाइन करने जा रही है।
प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस में सभी पदों अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेज दिया। वह कांग्रेस में राष्ट्रीय प्रवक्ता और मीडिया सेल की संयोजक थीं। उनका कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने की वजह उनकी नाराजगी है।
पिछले साल मथुरा में उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हंगामा करनेवालों को दोबारा पार्टी में बहाल करने के फैसले पर प्रियंका ने सार्वजनिक तौर पर आपत्ति जताते हुए उसकी आलोचना की थी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने उनकी शिकायत के बाद उन पार्टी कार्यकर्ताओँ को निलंबित कर दिया था।
लेकिन, खबरों के मुताबिक, कांग्रेस के पश्चिमी यूपी के प्रभारी की सिफारिश पर उन सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को दोबारा बहाल कर दिया गया था। बुधवार को प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने पार्टी के लिए खून पसीना बहानेवालों की बजाय उन लोगों को प्राथमिकता दी जो ‘गुंडे’ हैं।

No comments