Header Ads

लोकसभा चुनाव: जम्मू-कश्मीर में आज दो रैलियों को संबोधित करेंगे अमित शाह


भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जम्मू-कश्मीर के उधमपुर और राजौरी जिले में बुधवार को दो बड़ी रैलियों को संबोधित करेंगे। अमित शाह भाजपा के उम्मीदवारों- मौजूदा सांसद जुगल किशोर शर्मा और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के लिए प्रचार करेंगे जो जम्मू-पुंछ और उधमपुर-डोडा संसदीय सीटों से फिर से चुने जाने के प्रयास में हैं।
भाजपा के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया, शाह बुधवार को भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। वह उधमपुर में और राजौरी जिले के सुंदरबनी इलाके में रैलियों को संबोधित करेंगे। राज्य में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी प्रचार अभियान में शामिल होंगे।
भाजपा ने 3 और उम्मीदवार घोषित किये
भाजपा ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिये तीन और उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया। पार्टी ने मलयालम फिल्मों के अभिनेता सुरेश गोपी को केरल की त्रिशूर सीट से उम्मीदवार बनाया है। इसके अलावा पार्टी ने गुजरात से दो और उम्मीदवारों शारदा बेन पटेल को मेहसाणा और सूरत से दर्शना जरदोश को उम्मीदवार बनाया है। इसी के साथ पार्टी अब तक 377 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है।

No comments