Header Ads

घुसपैठियों को बिठा कर दीदी मानुष के साथ अन्याय कर रहीः मोदी


कूचबिहार । पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को कूचविहार में बंगाल की महान विभूतियों को नमन करते हुए सभा शुरू की। इस मौके पर पीेएम ने कहा कि दीदी और उनके गुलामों ने जो ड्रामा शुरू किया है, यह ठीक नहीं किया। जनता का उत्साह देख मैं अभिभूत हूं। जो जहां है, वहीं बैठ जाए। 
     भीड़ बहुत है। मैं फिर आऊंगा और आपके दर्शन करूंगा। आप जितना मोदी-मोदी करते हो, उतनी ही दीदी की नींद उड़ जाती है। वही, दीदी जो बौखला गई है। जो स्पीडब्रेकर है। बंगाल ने अब यह ठान लिया है कि अब परिवर्तन कर देना है। क्योंकि अब नामुमकिन भी मुमकिन है। मोदी ने कहा कि गरीबों की रसोई में गैस पर खाना पकेगा। टेलीफोन पर बात करना मुफ्त हो जाएगा। इंटरनेट फ्री हो जाएगा। बांग्लादेश से जमीन समझौता भी नामुमकिन था। भारत आतंकियों के घर मे घुस कर मारेगा। यह भी नामुमिन था। लेकिन अब यह मुमकिन है। यह मोदी नहीं जनता आप सब के प्यार ने बनाया।
पीएम ने कहा कि आए दिन आतंकी हमले होते थे, यह पहले की सरकार को पता था। लेकिन चौकीदार को जब से आपने बिठाया है। तब से कोई डरा नहीं सका। उनके मुताबिक, दीदी परेशान है। दिन रात बस मोदी मोदी हटाओ का नारा। आप का प्यार, देश का प्यार, मेरे साथ है। मुझे कोई हटा पाएगा क्या। 
पीएम मोदी ने कहा कि घुसपैठियों को बिठा कर दीदी मानुष के साथ अन्याय कर रही है। उनके मुताबिक, लोगों की आस्था पर भी रोड़े लगाने का काम भी दीदी और उसके साथियों ने कर दिया है। 2022 तक सबको घर मिले, यह हमारा सपना। यहां हजारों घर बनाए। लेकिन स्पीड ब्रेकर दीदी नहीं चाहती कि अधिक मकान बने। दीदी बंगाल की संस्कृति गौरव को नष्ट करने पर लगी है। चाय बागान में शिक्षा, स्वास्थ्य व्यवस्था पर ब्रेक है। जो लहर यहां उठी है। वह दीदी का तिलस्म तोड़ देगी। दीदी यहां की लहर देख लो। यह कैसी लहर है। मैं भी चौकदार के नारे , भारत माता की जय के साथ संबोधन समाप्त।

No comments