Header Ads

पीएम मोदी का कठुआ में कांग्रेस पर निशाना


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जम्मू कश्मीर के कठुआ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश की बात करना इसलिए जरूरी है क्योंकि तभी पता चलता है कि कुछ लोग देश में क्या चलाना चाहते हैं। वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को मुरादाबाद एवं अलीगढ़ में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री रविवार की दोपहर डेढ़ बजे नुमाइश मैदान, अलीगढ़ और इसके बाद दोपहर साढ़े तीन बजे बुद्धबिहार सर्किट हाउस के पीछे, मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी तरह केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह रविवार को नगीना, आंवला, आगरा व फतेहपुर सीकरी लोकसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को इलाहाबाद व फूलपुर लोकसभाओं विभिन्न कार्यक्रमों में उपस्थित रहेंगे। मौर्य शाम सात बजे रायल होटल प्रयागराज में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में शिरकत करेंगे।
इसके अलावा बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार को छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले स्थित राजकीय हायर सेकेंड्री स्कूल ए-1 में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। छत्तीसगढ़ में बसपा अपनी पार्टी की मजबूती के आधार पर अकेले चुनाव लड़ रही है। बसपा ने विधानसभा चुनाव में गठबंधन करके यहां चुनाव लड़ा था। मायावती इन दिनों अन्य राज्यों में भी सभाएं कर रही हैं।
बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए 16 और उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। इस सूची में सुल्तानपुर से चंद्रभद्र सिंह को टिकट दिया गया है।

No comments