Header Ads

मीना कुमारी की फिल्म 'बैजू बावरा' की रिमेक में साथ आएंगे सलमान खान और शाहरुख खान


सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक है। इस जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। इस जोड़ी को हाल में शाहरूख खान की फिल्म जीरो में देखा गया था, जिसमें सलमान खान ने कैमियो किया था। आपको बता दें कि सलमान-शाहरुख को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि इनकी जोड़ी को फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की अगली लव स्टोरी फिल्म में देखी जा सकती है। लेकिन अभी तक इस बात को लेकर फिल्ममेकर ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। इसी बीच अब खबर है कि भंसाली सलमान-शाहरुख की जोड़ी एक नहीं बल्कि तीन-तीन प्रोजेक्ट पर लेकर काम कर रहे हैं। खबर है लव स्टोरी के बाद भंसाली इस जो़ड़ी के साथ बैजू बावरा का रीमेक बनाने वाले हैं। अगर ऐसा है तो अब यह खबर इन दोनों सुपरस्टार के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी साबित हो सकती है।
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय ने इस फिल्म के रीमेक के लिए बैजनाथ, बैजू और बैजू तानसेन टाइटल रजिस्कर करवाए है। माना जा रहा है कि इसी फिल्म में संजय सलमान और शाहरुख को एक साथ कास्ट करेंगे। बता दें कि 1952 में रिलीज हुई मीना कुमारी स्टारर कल्ट क्लासिक बैजू बावरा के रीमेक फिल्म होगी।
आपको बता दें कि कई महीने से सुनने में आ रहा था कि संजय अपनी नई फिल्म में सलमान और शाहरुख को कास्ट करने वाले है। इसके लिए उन्होंने एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन-तीन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है। जहां पहली फिल्म में वह सलमान के साथ करेंगे तो वहीं वह गंगुबाई नाम की एक और फिल्म बना रहे है। इसके बाद भंसाली ने हम दिल दे चुके सनम 2 बनाने वाले हैं। 

No comments