Header Ads

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के संग अफेयर की खबरों पर कियारा आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी


बॉलीवुड गलियारे में आजकल अफेयर और शादी की खबरें आम हो गई हैं। इन दिनों बी-टाउन में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, फरहान अख्‍तर और शिबानी दांडेकर और मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर अपने अफेयर और शादी को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं। इसी बीच इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नाम शामिल हो गया है। अभी हाल में सिद्धार्थ- कियारा एक साथ एक पार्टी में शामिल हुए। इसके बाद दोनों को एक मॉल में देखा गया था। माना जा रहा है कि वे यहां मूवी डेट पर आए हुए थे। इनकी सामने आई फोटो को देखकर तो यही लगता है कि ये दोनों एक दूसरे की कंपनी में काफी कंफर्टेबल नजर आते हैं। 
 अब इस मुद्दे पर आखिरकार कियारा आडवाणी ने चुप्पी तोड़ दी है। कियारा ने अपनी लव लाइफ के बारे में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान खुलकर बात की। इस बारे में जब कियाना से पूछा गया तो  उन्हें इस बात को अफवाह करार दिया है। कियारा ने कहा, 'नहीं, मैं अभी सिंगल हूं। ये सिर्फ अफवाहें है।' 
आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा लंबे समय से आलिया भट्‌ट के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि अब आलिया ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं। वे रणवीर कपूर को डेट कर रही हैं। सिद्धार्थ को लेकर भी ऐसी खबरें आ रही हैं कि कियारा और सिद्धार्थ दोस्त से ज्यादा बन चुके हैं।इससे पहले कुछ ऐसा ही बयान 'अय्यारी' एक्टर ने भी दिया था। उन्होंने कॉफी विद करण चैट शो में कहा था, 'मेरे अफेयर्स की खबरें टैबलॉयड्स में काफी छपती रहती है। लेकिन निजी जिंदगी में मैं कम ही मस्ती करता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि काश ये सच होती। किआरा प्यारी हैं। हम दोबारा भविष्य में साथ काम भी करने वाले हैं। लेकिन मैं सिंगल हूं।
बता दें कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फगली फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन उन्हें एमएस धोनी ए अनटोल्ड स्टोरी फिल्म से पहचान मिली थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। वहीं, सिद्धार्थ अब 'शॉटगन शादी' में दिखेंगे।

No comments