Header Ads

भोजपुरी गायक और अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' बीजेपी में शामिल


लखनऊ। भोजपुरी गायक और अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए। भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाग उन्होंने अपने साथियों संग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।
दिनेश लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के प्रसिद्ध गायक, अभिनेता हैं। वह सबसे सफल भोजपुरी कलाकारों में से हैं, जिसमें 2015 में पांच बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलताएं हासिल की हैं। दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं।
दिनेश लाल यादव गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा के रहने वाले हैं। उनको उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है। प्रख्यात बिरहा गायक विजय लाल यादव दिनेश लाल यादव के बड़े भाई हैं। भोजपुरी अल्बम 'निरहुआ सटल रहे ' से उनको अपार प्रसिद्धि मिली।
भोजपुरी स्टार रवि किशन भी इस बार लोकसभा चुनाव चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। सियासी गलियारे में चर्चा है कि 'निरहुआ' आजमगढ़ और रवि किशन को जौनपुर से भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ा सकते हैं। हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने मोदी सरकार की फिर से वापसी का एलान किया है। उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वह कह रहे हैं कि इस बार भी मोदी सरकार ही चुनाव जीतेगी।

No comments