Header Ads

भारतीय एक्ट्रेस, कर रही हैं विदेशों में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री पर राज


भारतीय परंपरा की बात की जाए तो पोर्न शब्द को हमारे समाज में अश्लील माना जाता हैं। ये शब्द हमारे भारतीय समाज में सदा से ही निषेध रहा हैं। सेक्स पर बातें भी छुपकर होती हैं, और काम भी! लेकिन आगे बढने से पहले मैं आपको बता दूं कि हमारी परंपरा को पीछे छोड़ते हुए भारत गूगल पर सनी लियोन को सर्च करने वाले देशों में पहले नंबर पर है। खैर वापस मुद्दे पर आते है हम बात कर रहे हैं अब बात उन एक्ट्रेस की जो भारतीय परंपरा में जन्मी लेकिन रूख उन्होंने पश्चिम का अपनाया। जी हां आज हम आपको कुछ भारतीय एक्ट्रेसों के नाम बताएंगे जिनका लोगों ने कभी नाम तो नहीं सुना होगा लेकिन शायद काम देखा हो... भारतीय मूल की सनी लीओन से तो आप परिचित होंगे ही मगर ये भारतीय पोर्न अभिनेत्रियां है जो विदेशी पॉर्न इंडस्ट्री में राज कर रही है- 
अंजलि कारा
अंजलि कारा करा पार्न इंडस्ट्री का जाना माना चहरा है और अंजलि के बारे में ये दावा किया जाता है कि अंजलि भारत की राजधानी दिल्ली की रहने वाली हैं। उनकी डीवीडी साउथ ईस्ट एशिया के मार्केट में बहुत बिकती हैं। उनका एक बयान दिलचस्प है, जिसमें वह कहती हैं कि 'सेक्स और कुछ नहीं, सिर्फ एक्टिंग है।
गया पाटल
गया पाटल कनाडा में रहने वाली भारतीय मूल की एडल्ट फिल्म स्टार हैं इनका भारतीय नाम जया पाटल है जिसे पार्न फिल्में करने के दौरान बदल दिया है। पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री में गया 2007 से हैं। इनकी लंबाई 4 फीट 11 इंच है। 
एरियाना मिस्त्री
एरियाना मिस्त्री एक ब्रिटिश भारतीय पोर्न स्टार है। एरियाना की पोर्न जगत में एंट्री ब्रिटिश इंडियन पोर्न स्टार, अंजलि कारा द्वारा करायी गयी थी । वह वर्तमान में किल्लेरग्राम के साथ काम कर रही हैं ।
सहारा नाइट 
बेहद खूबसूरत पोर्न स्टार सहारा नाइट अपने बोल्ड अंदाज़ के कारण काफी मशहूर होती जा रही हैं, दुनिया भर में सहारा के प्रशंसक बड़ी संख्या में हैं। 
शज़िआ सहरी
ये भारतीय मूल की विदेशी पोर्न अभिनेत्री हैं जो अपने साहसिक कारनामों के लिए पोर्न प्रेमियों में खूब पसंद की जाती हैं।
आशा कुमारा
बताते हैं कि आशा गोवा की रहने वाली हैं। महज 19 साल की हैं। आशा ने कॉलेज में अपनी फीस चुकाने के लिये पोर्न फिल्‍मों में काम करना शुरु कर दिया। इस भारतीय मूल की युवती के पिता अमरीकन हैं और मां भारतीय हैं।
लिआह जये
लिआह जये (लिआह जोशी) एक इंडियन एडल्ट स्टार है जो यूके में पैदा हुई थी। 
रेशमा
एक्ट्रेस रेशमा मलयालम मूवीज की पोर्न क्वीन कही जाती है। 
माधुरी पटेल  
माधुरी पटेल यह गुजराती मूल की एडल्ट स्टार हैं।
प्रिया राय
प्रिया राय को हर पॉर्न प्रेमी चाहता है। प्रिया भारतीय मूल की सबसे सफल पॉर्न अभिनेत्री हैं। प्रिया राय को एक अमेरिकी दंपति द्वारा अपनाया गया था। उन्होंने 29 साल की उम्र में 2007 में वयस्क फिल्म उद्योग में प्रवेश किया। लाइफस्टाइल पत्रिका ने ` शीर्ष 100 पोर्न स्टार ` की अपनी सूची में 19 वें स्थान पर उन्हें रखा है। अब इसको आप सम्मान समझे या अपमान, आप खुद तय करें।


No comments