Header Ads

आशना गोगोई बनी तीसरे सीजन की नंबर वन ड्रामेबाज डांस से जीता करोड़ों लोगो का दिल



मुम्बई । ट्राईविजन फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड प्रेजेंट रियालिटी शो 'नंबर वन ड्रामेेेबाज के तीसरे सीजन का फिनाले हो गया है और आशना गोगोई ने इस सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया है। आसाम गुवाहाटी की रहने वाली आशना गोगोई ने अपने डांस के जरिए लाखों करोड़ों दिलों को जीता और खिताब अपने नाम करने मैं कामयाब रही। 
 बता दें आशना गोगोई ने ऑनलाइन ऑडिशन दिया था और हर पड़ाव को पार कर वह इस शो 'नंबर वन ड्रामेेेबाज की विजेता बनी। नंबर वन ड्रामेबाज के जज पैनल में विख्यात एक्टर प्रेम चोपड़ा, बॉलीवुड अभिनेत्री कनिका माहेश्वरी, प्रोड्यूसर विजय भारद्वाज,कोरियोग्राफर सिद्धेश साई एवं स्टेफी भारद्वाज रहे। बॉलीवुड एक्टर, कॉमेडियन सुनील पाल एवं इंदु 'सरकार मूवी में काम कर चुकी जश्न अग्निहोत्री ने शो होस्ट किया।
शो के ग्रैंड फिनाले में कॉमेडियन सुनील पाल एवं श्रवण ने भी दर्शकों का काफी मनोरंजन किया। आशना पांचवी क्लास में पढ़ती है और 10 साल की है । आशना के अलावा गिरीश मजीठिया, मेघा कौर और रिधि पटेल विनर की दौड़ में शामिल थे लेकिन सबको पीछे छोड़ते हुए आशना ने इस किताब को अपने नाम कियाहै ।  और वही फर्स्ट रनरअप ग्रीश मजीठिया औरंगाबाद महाराष्ट्र से और सेकंड रनरअप रिद्धि पटेल गुजरात  से रही। 14 लाख बच्चों ने ऑनलाइन ऑडिशन दिया था जिसमें से 20 ही बच्चे मुंबई मेगा राउंड के लिए चुने गए थे। आशना शो के दौरान कई एपिसोड में दर्शकों के साथ-साथ शो के जज इसको भी अपनी डांस की परफॉर्मेंस से अचंभित करती रही हैं। 
  ग्रैंड फिनाले में आशना को विनर घोषित करने के बाद सभी बेहद इमोशनल नजर आए। प्रेम चोपड़ा जी का कहना था कि उनकी नजर में सब के सब विनर हैं लेकिन शॉप के फॉर्मेट के हिसाब से हमें एक विजेता चुनना था। आशना अपनी जीत से बेहद खुश हैं।  देश के हर उन अनाथ बच्चों के सपनो का सहारा बने विजय भारद्वाज, शो  में देश के हर क्षेत्र के अनाथ बच्चों को मौका दिया गया था और आगे भी दिया जाऐगा ।   बता  दें नंबर वन ड्रामेबाज सीजन 3 में अनाथ बच्चों ने भी परफॉर्म किया था और सभी बच्चों को बड़ा टफ कंपटीशन दिया था। शो के प्रोड्यूसर विजय भारद्वाज का कहना है कि बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए वह जल्द ही सीजन 4 की भी शुरुआत करेंगे और उन्होंने आशना को उनकी जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई दी। विजय भारद्वाज आशना और ग्रीश मजीठिया को अपने आगमी प्रोजेक्ट नमस्ते इंडिया और हिंदी फिल्म इंश्योरेंस में भी काम करने का मौका देंगे। 

No comments